दोस्तों कैसे हैं आप लोग, आज के समय में कंप्यूटर का इस्तेमाल और स्मार्टफोन का इस्तेमाल हमारी जिंदगी में बहुत ज्यादा बढ़ चुका है और स्क्रीन से निकलने वाली ब्लू लाइट हमारी आंखों को कमजोर बना रहे हैं और आप देख रहे होंगे कि लोगों की आंखें कमजोर होती जा रही है और उन्हें चश्मा लगता जा रहा है ।
पर यदि आप रोज रात में सोने से पहले दूध में यह एक चीज मिलाकर यदि पीते है तो आपकी आंखों की रोशनी धीरे-धीरे वापस आ जाती है और आपका चश्मा भी उतर सकता है और इसका इस्तेमाल इतना आसान है और यह इतना अच्छा परिणाम देता है कि लोगों को यकीन नहीं होता तो चलिए आपको बताते हैं क्या है वह चीज ।
रोज रात में सिर्फ एक चीज दूध में मिलाकर पिए आंखों की रोशनी इतनी बढ़ेगी यकीन नहीं होगा
रोज रात में दूध पीना एक बहुत ही अच्छी आदत है और यदि आप पीते हैं तो मुबारक हो आप एक स्वस्थ जिंदगी की ओर कदम बढ़ा रहे हैं पर यदि आप अपनी आंखों की रोशनी को भी बढ़ाना चाहते हैं तो उस दूध में आपको एक चम्मच शतावरी पाउडर मिलाकर उसे पीना है शतावरी पाउडर आपको किसी भी आयुर्वेदिक स्टोर पर आसानी से मिल जाती है ।
शतावरी में प्रचुर मात्रा में विटामिन A होता है जो आपकी आंखों की रोशनी को बढ़ाता है और स्मार्टफोन और कंप्यूटर की स्क्रीन की ब्लू लाइट से लड़ने में मदद करता है और यदि आप शतावरी का रोज सेवन करते हैं तो बुढ़ापे तक भी आपको चश्मा लगाने की जरूरत नहीं पड़ती ।