सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्विटर की दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना अकाउंट डीएक्टिवेट (Sonakshi Sinha deactivate twitter account) कर दिया है.

मुंबई. बॉलीवुड की 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने ट्विटर की दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना अकाउंट डीएक्टिवेट (Sonakshi Sinha deactivate twitter account) कर दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने नेगेटिविटी से दूर जाने के लिए यह फैसला लिया है. इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ट्विटर से दूर जाने का ऐलान किया है. इस स्क्रीनशॉट को सोनाक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में 'आग लगे चाहे बस्ती में, बाबा तो रहता मस्ती में' सुनाई दे रहा है.

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनाक्षी ने लिखा है- 'अपने मानसिक स्वास्थ्य को बचाने की दिशा में सबसे पहला कदम है खुद को नेगेटिविटी से दूर रखना. ट्विटर इन दिनों कुछ ऐसा ही बन चुका है. इसलिए मैं अपना अकाउंट डिएक्टिवेट कर रही हूं. बाय. पीस आउट.' हालांकि, एक्ट्रेस ने अचानक ये कदम उठाया, इसकी तो कोई जानकारी नहीं है. लेकिन, कहा जा रहा है कि ट्रोलर्स से परेशान होकर एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया है.
बता दें सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. कौन बनेगा करोड़पति से उपजे रामायण विवाद के बाद से एक्ट्रेस लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से भी एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है. नेपोटिज्म को लेकर एक्ट्रेस लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है. बता दें इससे पहले सोनम कपूर को भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो शेयर करने पर यूजर्स ने घेरना शुरू कर दिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था.