बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से हर कोई सदमे में है और उनके फैंस को इस खबर ने बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है।

महीनों पहले बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बॉलीवुड में फैले परिवारवाद का जिक्र करके अपनी भड़ास निकाली थी और उस समय कई लोगों ने उनकी हिम्मत की दाद भी दी थी। धीरे-धीरे लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय देना छोड़ दिया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अब फैंस लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं और साथ ही इस बात की भी मांग कर रहे हैं कि बॉलीवुड में हो रही गुटबाजी को अब खत्म किया जाए ताकि वो कोई दूसरा सुशांत ना खो दें। अगर आप इस समय सोशल मीडिया को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कितने गुस्से में हैं। कंगना रनौत के साथ ही साथ कई लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक प्लान मर्डर करार दिया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि बीते 6 महीने के अंदर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाथ से कुल 6 फिल्में निकल गई थी।
सुशांत सिंह निधन के खबर के सामने आने के कुछ ही घंटे बाद सोशल मीडिया पर करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर जैसे कलाकार ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे थे। लोग इन कलाकारों के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में स्टारकिड्स को ही हर सुविधा मिलती है। ढेर सारी फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी स्टारकिड्स के दरवाजे पर प्रोड्यूसर्स और फिल्ममेकर्स की लाइन लगी होती है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत जैसे मेहनती कलाकार को कोई नहीं पूछता है और बदले में इनका मजाक ही बनाया जाता है।
लोगों ने बॉलीवुड से नेपोटिज्म शब्द हटाने का जिम्मा खुद ही ले लिया है। सोशल मीडिया पर लोग एक-दूसरे को स्टारकिड्स को अनफॉलो करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच करण जौहर से लेकर आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे जैसे कलाकारों के सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स को बड़ी संख्या में गिरते हुए देखा गया है।
फैंस ने कहा नहीं देखेंगे इनकी फिल्में
देशभर के युवा इस लड़ाई में जुड़ चुके हैं और सोशल मीडिया पर लोग एक ही सुर में कह रहे हैं कि वो स्टारकिड्स की फिल्में देखना बंद कर देंगे क्योंकि दर्शकों की वजह से ही कोई स्टार बनता है।