भाभीजी घर पर हैं की गोरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन
मुंबई. लॉकडाउन के कारण से टीवी उद्योग आर्थिक तंगी से गुजर रहा है. अब महाराष्ट्र सरकार ने सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है. लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले कलाकारों को पेमेंट की चिंता सता रही है. ऐसे में भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) की गोरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को भी दोबारा सेट पर जाने से डर लग रहा है.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन ने कहा, ''मुझे मेरी पेमेंट मिलने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है. ये परिस्थितियां काफी गंभीर हैं. मुझे विश्वास है कि वह जल्द से जल्द मुझे पैसे दे देंगे, लेकिन ये सच है कि मुझे भी पेमेंट मिलने में देरी हो रही है. वहीं सौम्या दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर जारी गाइडलाइन पर सवाल उठाते हुए सौम्या टंडन ने कहा कि हर एक का कोरोना टेस्ट होना जरूरी है.

महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग की दी है इजाजत
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने दिशा निर्देशों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी है. महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, शूटिंग के लिए सेट पर मेडिकल फेसिलिटी होना जरूरी है. साथ ही एक डॉक्टर नर्स और एम्बुलेंस हर सेट पर अनिवार्य कर दिया गया है. इसके आलावा सिर्फ 33 प्रतिशत यूनिट के साथ शूटिंग शुरू करनी होगी.

इतना ही नहीं सेट पर नियमित तौर पर सेनिटाइजेशन किया जायेगा. मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और सफाई का ख़ास ख्याल रखा जायेगा. जबकि प्रेग्नेट महिला को सेट पर किसी हालत में एंट्री नहीं होगी.

Bigg Boss 14 में शामिल नहीं होंगी 'अंगूरी भाभी'
बिग बॉस-14 को लेकर कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा शुरू हो चुकी है. कहा जा रहा था कि भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इस रियलिटी शो के अगले सीजन में भाग ले सकती हैं. अब उन्होंने बिग बॉस के घर जाने से इनकार कर दिया है