बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा देश शोक में डूबा हुआ हैं. उनकी मौत के बाद इंटरनेट पर नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड, करण जौहर, सलमान खान सहित कई लोगों को सुशांत सिंह की मौत का जिम्मेदार माना. सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग भी हो रही है. अब खुद सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर इस मामले में प्रतिक्रिया दी है. सलमान ने एक ट्वीट कर सभी से सुशांत के परिवार का साथ देने की अपील की है.
सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, 'मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें. भावनाओं को समझने की कोशिश करें. इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने. किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है.'
सलमान पर पिछले दिनों कई तरह के आरोप लगाए गए हैं. फिल्म दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ने सलमान खान के साथ उनके परिवार पर कई आरोप लगाते हुए उन्हें अपना करियर बर्बाद करने का जिम्मेदार बताया. इस मामले पर सलमान के भाई अरबाज और सोहेल ने कड़े एक्शन लिए हैं. वहीं, सलीम खान ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. इसके अलावा बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम के एक वीडियो पर ये दावा भी किया जा रहा है कि उन्होंने इशारों-इशारों में सलमान खान पर निशाना साधा है.
गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. मुंबई पुलिस इस मामले में लगातार अभिनेता के करीबियों से पूछताछ कर रही हैं. हाल ही में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हुई थी. अब पुलिस ने 15 लोगों के बयान दर्ज किए हैं.
डीसीपी (जोन 9) अभिषेक त्रिमुखे के अनुसार, बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में, उनके प्रबंधकीय कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए. साथ ही यशराज फिल्म्‍स की कॉन्‍ट्रैक्‍ट कॉपी भी पुलिस को सौंपी गई है जिसपर सुशांत सिंह राजपूत के हस्‍ताक्षर हैं. माना जा रहा है कि इस बातचीत के बाद एक्‍टर के बारे में कई और खुलासे हो सकते हैं.