फिल्म दंगल का रिलीज के बाद चर्चा में आनी वाली असली बबिता फोगाट को लेकर मशहूर है कि वो हर मामले पर अपनी बेबाक राय जरूर रखती हैं। इस समय वो कुश्ती के मैदान से राजनीति कि बिसात पर अपने पैर जमाने में व्यस्त हैं। इस समय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला चर्चा में है और इस पर कंगना रनौत समेत कई सितारों ने गुस्सा जाहिर किया है। लेकिन बबिता फोगाट ने सीधे सीधे ट्वीट करते हुए करण जौहर को खरी खोटी सुनाई है और बहुत बड़ा बयान दे डाला है।
बबिता ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की मजबूत महिला बताया और करण जौहर के बारे में लिखा है। बबिता फोगाट लिखती हैं.... 'करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में। इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना राणावत है जो इसको जवाब देती है। इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकट करो।' इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में बबिता फोगाट लिखती हैं कि..

बबिता फोगाट ने लिखा

'अभी तो हमने बिहार के एक छोटे से कस्बे से आया हुआ सुशांत सिंह जैसै अद्भुत और उम्दा कलाकार को खोया है। यदि अभी हमने इनको सबक नहीं सिखाया तो पता नहीं कितने और कलाकारों को हमें खोना पड़ेगा।

सबक सिखाया

हम लोग जाग जाएं तो इनको सबक सिखाया जा सकता है और बदलाव लाया जा सकता है।' बबिता फोगाट ये ट्वीट्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

अगला ट्वीट

एक और ट्वीट में उन्होने नेपोटिज्म के खिलाफ लिखा है कि.. 'अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए।

भाई भतीजावाद

सभी देशवासियों को एकजुट होकर भाई भतीजावाद करने वालों की फिल्मों को देखना बंद किया जाए नहीं फिर पता नहीं कितने छोटे शहरों से गए लोगों को अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।'

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खबर थी कि वो काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और दवाएं भी खा रहे थे।

फैंस हैं दुखी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हैं और वो ये समझ नहीं पा रहे हैं कि सुशांत ने ऐसा क्यों किया।
सुशांत सिंह राजपूत को सुनाई देने लगी थी अजीब आवाज़ें - रिया को महेश भट्ट ने दी थी सलाह, उसे छोड़ दो!