बॉलीवुड की सबसे तेज खबरों के लिए हमारे पेज को जरूर फॉलो करें

Third party image reference
कॉमेडी क्वीन भारती सिंह इन दिनों 'द कपिल शर्मा शो' में काम कर रही हैं । भारती सिंह द कपिल शर्मा शो में कम्मो बुआ का किरदार निभा रही हैं । अपने कई सालों के कॉमेडी एक्सपीरियंस से भारती ने द कपिल शर्मा शो की रौनक बढ़ा दी है ।

Third party image reference
द कपिल शर्मा शो के अलावा भी भारती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । दरअसल इन दिनों सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारती सिंह के पति हर्ष उन्हें जोरदार थप्पड़ मार देते हैं। इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।
दरअसल भारती सिंह टिकटोक के लिए वीडियो बना रहीं होती हैं जिसके लिए वे अपने पति को बार बार परेशान कर रही होती हैं जिससे दुखी होकर उनके पति उनमें जोरदार थप्पड़ जड़ देते हैं जिससे भारती की आंखों में आँसू दिखाई पड़ते हैं ।
यह वीडियो खुद भारती ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है जिसमें साथ में कैप्शन भी लिखा है कि - हर्ष यार तुमने तो सच मे मार दिया। भारती सिंह के कैप्शन से लग रहा है कि मजाक में मारा गया चांटा उन्हें सच में लग गया ।

Third party image reference
Source - punjabkesari.com
दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि भारती के पति हर्ष ने सच में थप्पड़ मारकर अपनी भड़ास निकाली है ? कृपया अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर दें ।
  यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।