दोस्तों ऊपर दिख रहे पीले रंग के बटन को दबाकर यदि आप हमारे चैनल को फॉलो कर लेंगे, तो आगे आने वाली ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुडी हर ताजा अपडेट हर रोज आपको पढने को मिलती रहेंगी।

ira khan- फोटो : social media
बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं। इरा खान इन दिनों एक सीरियल का डायरेक्शन कर रही हैं। इसके अलावा वो मॉडलिंग क्षेत्र में भी एक्टिव रहती हैं। इरा खान आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं । हाल ही में इरा खान ने एक फोटोशूट करवाया है। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंसों के साथ शेयर की हैं। आपको बता दें कि इन तस्वीरों में अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात दे रही हैं।

ira khan- फोटो : social media
तस्वीरों में इरा खान रेड ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने डार्क मेकअप भी किया हुआ है। फोटो शेयर करते हुए इरा खान ने लिखा है कि 'Saturday Night Vibe'। इरा खान को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। वो फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही हैं। इससे पहले इरा खान ने अपने नाटक की निर्माता सारिका के साथ तस्वीरें शेयर की थीं।

ira khan- फोटो : social media
इरा खान ने इस पोस्ट में लिखा- 'मैं नहीं चाहती कि ये बारिश कभी खत्म हो। हम जब भी रिहर्सल करते हैं, तो बारिश होने लगती है, लेकिन मेरी निर्माता मुझे कभी भी रेन वॉक नहीं करने देती हैं। लेकिन इस बार मैंने उन्हें अपने साथ आने के लिए मना लिया है।' इस तरह इरा खान ने अपने निर्माता की भी बात नहीं मानीं और अपने साथ मस्ती करने के लिए मना ही लिया।

ira khan- फोटो : social media
आपको बता दें कि इरा खान जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं, वो नाटक ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है। इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है। नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा खान ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा खान ने एक तस्वीर शेयर की है।

Ira Khan, Hazel Keech- फोटो : amar ujala mumbai
तस्वीर के कैप्शन में इरा ने लिखा- 'उन्होंने हां कहा। दोस्त से भी अधिक आपके साथ एक्टर के तौर पर काम करने को लेकर मैं बेहद खुश हूं। हमारे काम को देखने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।' इरा खान के साथ काम करने को लेकर हेजल ने कहा कि मैंने इस नाटक के लिए ऑडिशन दिया। जिसके बाद मुझे मेडिया का किरदार निभाने के लिए चिन्हित किया गया। मैंने 20 साल की उम्र में यह नाटक देखा था और तभी मैंने यह किरदार निभाने के बारे में भी सोचा था। अब मेरी उम्र 30 साल की है।
दोस्तों यदि खबर से सम्बंधित आपके मन में कोई भी सवाल हो, तो हमें कमेंट कर जरूर बताएं और अगर आपको हमारी यह खबर पसंद आई हो, तो लाइक करते हुए दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।