Saqqy Padaya tiktok video
Saqqy Padaya tiktok 
Sushant Singh Rajput look alike tiktok video of Saqqy Padaya- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इतना जिंदादिल और मजबूत दिखने वाला इंसान कैसे इस तरह की हरकत कर सकता है, यह बात किसी के गले नहीं उतर रही है. उनके जाने के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है. वहीं सुशांत के पुराने वीडियोज और तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे. इस बीच टिकटॉक (TikTok) पर सुशांत सिंह राजपूत के जैसे दिखने वाले एक यूजर का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सुशांत के चाहने वाले इसे एक्टर का हमशक्ल बता रहे है.
दरअसल, टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इस लड़के को वीडियो में देखकर लोग अभिनेता सुशांत सिंह का हमशक्ल बता रहे हैं. इस शख्स का नाम है Saqqy Padaya, जिनका चेहरा लोगों को सुशांत के जैसा लग रहा है.
 टिकटॉक पर Saqqy Padaya का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सैकी ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो क्रिएट किया. जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की तरह चलते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, 'रेस्ट इन पीस माई आइडल'. टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 7.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.
इस वीडियो को सैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा, 'नमस्ते दोस्तों, मुझे नहीं पता कहां से शुरू करूं, लेकिन मैं आप सभी को धन्यवाद करना चाहता हूं. मैंने टिकटॉक पर मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि का वीडियो पोस्ट किया था, जिसको आपने खूब प्यार दिया. घंटे भर में ही ये वीडियो वायरल हो गया. यह केवल मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत सर और आप सभी लोगों की वजह से हुआ. मेरे लिए प्यार बरसाने का बहुत-बहुत धन्यवाद.'
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली थी. मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. अधिकारी ने बताया कि मुंबई में अभिनेता के अंतिम संस्कार के बाद मंगलवार को परिजनों के दिल्ली रवाना होने से पहले बयान दर्ज किये गये. अधिकारी के अनुसार के के सिंह ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि परिवार के सदस्यों को सुशांत के डिप्रेशन के कारणों की जानकारी नहीं है.