Sushant Singh Rajput Latest News Updates: sushant singh rajput ...सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुशांत के इस तरीके से चले जाने से उनके फैंस को काफी सदमा पहुंचा है। उनको विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा एक्टर आत्महत्या कर सकता है। बस इसके बाद से सोशल मीडिया पर लगातार उनको लेकर जस्टिस की मांग हो रही है। अब सुशांत के फैंस आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज करने की अपील कर रहे हैं। 
#FIRForSushantUnder302
दरअसल, सुशांत के फैंस और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को इस बात पर विश्वास नहीं है कि सुशांत ऐसा कदम उठा सकते हैं। लोग उनके वीडियो शेयर कर रहे हैं। एक वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें वह बता रहे है कि वह फेल होने से नहीं डरते हैं। एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग सुशांत के पोस्टर के साथ सड़क पर न्याय की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस और कई वीडियो शेयर करके बता रहे हैं कि वह काफी पढ़े-लिखे थे और आईक्यू लेवल काफी हाई था। ऐसे में वह आत्महत्या नहीं कर सकते। हालांकि, किसी भी वीडियो की पुष्टि जागरण डॉट काम नहीं करता है। 
सीबीआई जांच की भी मांग हो रही है

इस मुद्दे पर ना सिर्फ आम लोग बल्कि नेता भी शामिल हो गए हैं। पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव पहले दिन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं, लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवन ने भी मुंबई के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग की है। वहीं, दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने सुशांत के परिवार से मुलाकात की है और सीबीआई जांच की मांग की है।