सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज (21 जून) को एक हफ्ता बीत गया है।  अब कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत उनके सपनों में आए थे। राखी ने कहा कि सुशांत का पुनर्जन्म उनके कोख से होगा।
राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह कह रही हैं- ' क्या आपको विश्वास होगा कि सुशांत मेरे सपने में आए। रात मैं सो रही थी तभी अचानक मुझे जोर से झटका लगा। मैं उठी और पूछा कौन? आवाज आई- मैं सुशांत सिंह राजपूत।'

राखी आगे कहती हैं- 'सुशांत ने मुझसे कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने जब उनसे पूछा कि कैसे तो कहा कि जल्द ही मैं तुम्हे इसके बारे में बताऊंगा। मैंने जिद की तो उन्होंने कहा कि राखी मैं तुम्हारी कोख से फिर जन्म लूंगा। ये सुनकर मैं नींद में पसीना-पसीना हो गई।'

सुशांत ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे सताया

राखी वीडियो में कहती हैं- 'सुशांत से मैंने कहा कि तुम तो मेरे भाई जैसे हो। तब उन्होंने कहा कि इस दुनिया और फिल्म इंडस्ट्री ने मुझे बहुत ज्यादा सताया है। मुझे पार्टी और लॉबी से बायकॉट किया है। मैं जीकर क्या करुंगा। राखी ने आगे कहा- 'मैं इन सभी लोगों से बदला लूंगा। मेरा शरीर नही है पर आत्मा जिंदा है। मैं किसी को भी नहीं छोड़ूंगा। मेरी आंख खुली तो घड़ी पर चार बजे थे। सुबह चार बजे का सपना हमेशा सच होता है।'

राखी वीडियो के आखिर में कहती हैं- 'सुशांत ने कहा कि मैं तुम्हारे जरिए सभी प्रोड्यूसर को मैसेज देता हूं कि मेरी अधूरी फिल्मों में मेरी दोस्त और बहन राखी सावंत का एक आइटम सॉन्ग जरूर हो। इसके अलावा सनी लियोनी का भी एक आइटम सॉन्ग हो।'
  
बकौल राखी- 'सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि वह करण जौहर और सलमान खान के साथ काम करें। इसके अलावा उनकी फिल्म छिछोरे को अवॉर्ड मिले।' राखी सावंत के इस वीडियो पर सुशांत के फैंस काफी नाराज हैं।