सैफ़ ने उन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पर नाराज़गी ज़ाहिर की है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं और प्यार उड़ेल रहे हैं.

रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर सुनकर बॉलीवुड के सितारों ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. सलमान, शाहरुख़ से लेकर अनुष्का शर्मा तक ने सोशल मीडिया पर सुशांत की मौत पर दुख जताते हुए उन्हें याद किया था.
सेलेब्स के इस दिखावे पर सैफ़ अली ख़ान भड़क गए हैं. सैफ़ ने उन लोगों और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पर नाराज़गी ज़ाहिर की है, जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके प्रति सहानुभूति जता रहे हैं और प्यार उड़ेल रहे हैं. सैफ़ ने कहा कि इस मामले में चिंता के दिखावे का पाखंड करने से अच्छा है कि एक दिन का मौन रख लिया जाए.
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सैफ़ ने कहा, "कई लोग हैं, जो बहुत जल्दी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि कहीं न कहीं ये लोग अपने साथी की त्रासदी का फायदा उठा रहे हैं. फिर चाहे वह दया का दिखावा हो, इंट्रेस्ट हो या फिर राजनीतिक दिखावा हो. सोशल मीडिया पर लोग लगातार इसे लेकर बकवास कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ये शर्मनाक है."
सैफ़ ने आगे कहा, "सम्मान के तौर पर सुशांत के लिए एक दिन का मौन या आत्मनिरीक्षण उस प्यार से बड़ा सम्मान होगा, जो लोग उनके मरने के बाद उड़ेल रहे हैं. और प्यार भी वो लोग उड़ेल रहे हैं, जो ज़ाहिर तौर उनकी परवाह नहीं करते थे. ऐसे लोग, जिन्हें किसी की चिंता नहीं है. मेरा मतलब है कि आप किसी की भी परवाह नहीं करते. लेकिन यह कहना कि आप परवाह करते हैं, बिल्कुल पाखंड है और मुझे लगता है ये मृत व्यक्ति के लिए एक इंसल्ट है. ये उस आत्मा का अपमान है, जो जा चुकी है."
सैफ़ के मुताबिक़ हम ऐसे युग में रह रहे हैं, जहां लोग ट्विटर पर आपके लिए 10 लाइन लिखेंगे और सड़क पर आपको पीछे छोड़ देंगे। यहां तक कि आपको न छुएंगे और न ही हाथ मिलाएंगे. आपको आपके बर्थडे पर शुभकामनाएं आती हैं, लेकिन वे लोग असल में आपको फोन भी नहीं करते. उनसे कोई संपर्क नहीं है.