Third party image reference
दोस्तों यूं तो विश्व क्रिकेट जगत में ऐसे कई क्रिकेटर मौजूद हैं जिनकी पत्नियां एक से बढ़कर एक खूबसूरत हैं और वह आए दिन अपने खूबसूरत पत्नियों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं लेकिन, आज हम आपको बांग्लादेश क्रिकेट टीम के एक ऐसे बेहतरीन खिलाड़ी की खूबसूरत पत्नी के बारे में बताने वाले हैं, जो कि खूबसूरती के मामले में किसी अप्सरा से कम नहीं है और उसकी खूबसूरती का पूरा देश दीवाना है तो आइए उस क्रिकेटर और उसकी खूबसूरत पत्नी के बारे में जानते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम बांग्लादेश क्रिकेट टीम के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह और कोई नहीं बल्कि शानदार बल्लेबाजी करने वाले बेहतरीन खिलाड़ी शाकिब अल हसन हैं। उनका शुमार विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में किया जाता है लेकिन, शाकिब अल हसन अपने खेल से ज्यादा अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बता दें कि उनकी खूबसूरत पत्नी का नाम उम्मी अहमद शिरिर है जो भी अपनी खूबसूरती से अप्सराओं को भी टक्कर देती है और उनकी खूबसूरती का पूरा देश दीवाना है।

Third party image reference
शाकिब अल हसन ने साल 2012 में उम्मी अहमद शिरिर से शादी रचाई हैह इन दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी जहां उम्मीद सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थी और उम्मी की खूबसूरती को देखते हुए उन्हें मॉडलिंग के ऑफर भी आए और उन्होंने कई ऐड्स में मॉडलिंग भी की है।

Third party image reference
शाकिब अल हसन ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें पहली ही नजर में उम्मी अहमद शरीर से से प्यार हो गया था जिसके बाद उन्होंने उम्मी अहमद से शादी कर ली। और शादी के बाद उम्मी अब अपने पति के साथ बांग्लादेश में ही रहती हैं और अब इन दोनों की प्यारी सी बेटी भी है। बता दें कि आए दिन शाकिब अल हसन और उनकी खूबसूरत पत्नी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है और दर्शक इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं।

Third party image reference
दोस्तों आप सभी को बेहतरीन खिलाड़ी शाकिब अल हसन की खूबसूरत पत्नी उम्मी अहमद शिरिर की तस्वीरें कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।