भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ (Sambhavna Seth) की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस बात की जानकारी उनके पति अविनाश द्विवेदी ने संभावना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को दी है. संभावना के इस पोस्ट के बाद से उनके फैंस काफी टेंशन में आ गए थे और वो ये जानना चाहते थे कि संभावना को आखिर हुआ क्या है. जिस पोस्ट पर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पति ने उनकी तबीयत की जानकारी दी उस पर फैंस कमेंट कर के हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन घबराने की बात नहीं है संभावना सेठ बिल्कुल ठीक हैं….
bhojpuri actress Sambhavna Seth admited in hospital yesterday now ...

संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के अकाउंट से उनके पति द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, ‘संभावना की सेहत बिगड़ गई है, जिसके चलते बीती रात उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. आज सुबह 5 बजे ही हम वापस आए हैं. इसी बीच संभावना सेठ की तबीयत फिर से खराब हो गई है. दोबारा हॉस्पिटल जाने की वजह से आज संभावना सेठ ब्लॉग का हिस्सा नहीं बन पाएगी.’



इस पोस्ट के बाद से संभावना के फैंस परेशान थे और ये जानना चाहते थे कि आखिर अब उनकी तबीयत कैसी है और उन्हें हुआ क्या था. संभावना ने अपनी तबीयत के बारे में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि अचानक मेरा ब्लड प्रेशर बहुत ज्यादा लो हो गया था और मैं बेहोश हो गई थी. मेरे कान में भी एक इन्फेक्शन है, जिसकी वजह से कान अभी पूरी तरह बंद है. तबीयत ज्यादा खराब होने पर जब मुझे अस्पताल ले जाया गया तो किसी भी हॉस्पिटल में हमें अंदर जाने नहीं दिया गया. यहां तक की हॉस्पिटल ने अपने गेट तक नहीं खोले.

संभावना ने आगे बताया कि हमने कई सारे हॉस्पिटल में जाने की कोशिश की, लेकिन किसी ने गेट नहीं खोले तो हम कोकिलाबेन हॉस्पिटल गए. जहां उन्होंने मुझे अटेंड किया, लेकिन मेरा पूरा चेकअप और इलाज करने के बाद उन्होंने मुझे जाने के लिए कह दिया, क्योंकि ऐसे हालात में वहां रुकना सेफ नहीं था. इसलिए हम दिन में दोबारा फिर उन्हें दिखाने गए थे.

संभावना ने कहा कि मैं भगवान से दुआ करती हूं कि इस वक्त किसी की भी तबीयत न बिगड़े, क्योंकि बाहर हालात बहुत ज्यादा खराब हैं. जब हम एक हॉस्पिटल से दूसरे हॉस्पिटल भाग रहे थे मुझे लग रहा था कि मुझे एनजाइटी अटैक आ जाएगा. मुझे ऐसा लगने लगा था कि आज मुझे कुछ हो जाएगा.
बता दें कि संभावना सेठ (Sambhavna Seth) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. संभावना के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. संभावना भोजपुरी फिल्म जगत में एक जाना पहचाना नाम तो हैं ही साथ ही साथ उनको असली पहचान साल 2008 के बिग बॉस में आकर मिली थी.