टीवी की दुनिया में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सबसे मशहूर टीवी शो 'नागिन' के पांचवें सीजन को लेकर कई तरह की खबरें काफी दिनों से देखने को मिल रही हैं. कभी इसके ऑन एयर होने के बारे में अफवाहें फैलती हैं तो कभी 'नागिन 5' (Naagin 5) की लीड एक्ट्रेस को लेकर कयासों का दौर देखने को मिलता है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में इस टीवी सीरीज का पहला लुक रिलीज होने का दावा किया जा रहा है. इस पहले लुक में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के दिखने का दावा भी किया जा रहा है. हालांकि, अभी तक एकता कपूर या बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स की ओर से कुछ भी स्‍पष्‍ट नहीं किया गया है.

दरअसल, हाल ही में 'नागिन 5' का पहला लुक बता कर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें पुराने मंदिर और उसके सामने तपस्या करती एक महिला दिखाई दे रही है. इस महिला का चेहरा नहीं दिख रहा है. वहीं इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर 'नागिन 5' का पहला लुक बताया जा रहा है.

इंस्‍टाग्राम पर naagintv_series नाम के एक एकाउंट ने 'नागिन 5' का फर्स्ट लुक बताते हुए हुए एक तस्‍वीर शेयर की गई है. ये तस्‍वीर मुक्‍ता ढोंढ़ की इंस्‍टा स्‍टोरी से है. मुक्‍ता 'नागिन 4' की क्रिएटिव डायरेक्‍टर हैं.
इन सब बातों को देखते हुए कथित तौर पर 'नागिन 5' का पहला लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता नजर आ रहा है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर एकता कपूर या उनके प्रोडक्शन हाउस से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसलिए न्यूज 18 की ओर से भी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है. ना ही उनकी ओर से 'नागिन 5' का कोई फर्स्ट लुक जारी किया गया है. लेकिन, वायरल हो रही इस तस्वीर ने 'नागिन' सीरीज के फैंस के बीच हलचल मचा दी है. हर कोई इस तस्वीर में इस सीरीज की अगली एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश में लगा है.

कई फैंस का मानना है कि 'नागिन 5' में एक्ट्रेस हिना खान दिखाई देंगी. तो कइयों ने दीपिका कक्कड़ का भी नाम लिया है. वहीं, अभी इस सीजन की एक्ट्रेस को लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुआ है. बता दें कि इस सुपरनैचुरल सीरीज में अब तक नजर आईं सारी एक्ट्रेसेस करियर की नई ऊचाइयों पर पहुंच गई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है.