सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा (Kiara Advani )का बंधन अब हमेशा के लिए बंध गया है। सिद्धार्थ और कियारा की ऑन स्क्रीन जोड़ी शेहशाह फिल्म में देखी गई थी जिसके बाद सभी को लगने लगा था कि ये कपल एक दूसरे के लिए भी बना है। वहीं बीती रात दोनों की शादी की तस्वीरों देख फैन्स अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें तेजी से वायरल हुई हैं और फैन्स ने भी इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाया है। वहीं हाल ही में शादी की कुछ खास चीजों का खुलासा हुआ है। जिसे सुनने के लिए फैन्स भी बेताब हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तोड़ी प्रथा
हाल ही में खबर मिली है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपनी शादी में कई चीजें नई की हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी में कई सालों से चल रही प्रथा को बदल दिया है। जी हां, खबर के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फेरों के बाद अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के पैर छुए थे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पैर छूने पर कहा शादी के रिश्ते में भी समानता होनी चाहिए एक दूसरे के लिए इज्जत होनी चाहिए।
बता दें कि जब सिद्धार्थ ने कियारा के पैर छुए तो शादी में आए बाराती इमोशनल हो गए। फिल्म मेकर करण जौहर ने तो ये मोमेंट देख आंखों में आंसू ले आए थे। करण कहते हैं उन दोनों के देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों जैसे एक दूसरे के लिए ही बने हों। दोनों को मंडप में देख ऐसा लगा जैसे प्यार की एक एनर्जी बन रही हो, मेरा प्यार और आशीर्वाद दोनों के लिए है लव यू किया लव यू सिड।
जल्द होगा कियारा सिड का रिसेप्शन
बता दें कि जैसलमेर से सारे ही बाराती आ गए है और सिड कियारा भी वहां से निकल चुके हैं वहीं खबर मिली है कि सिड कियारा जल्द ही अपने रिसेप्शन के लिए तैयार होंगे। दोनों के दो रिसेप्शन होने हैं एक दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में।